बाराबंकी: इंद्राणी देवी नन्हे प्रसाद इंटर कॉलेज में रोलर स्केटिंग की हुई शुरुआत।

बाराबंकी। सोमैय्या नगर के जहांगीराबाद मार्ग इंद्राणी देवी नन्हे प्रसाद इंटर कॉलेज में पहली बार रोलर स्केटिंग की शुरुआत की गई, जिसमें स्थानीय बच्चों ने बहुत ही हर्षोल्लास के साथ प्रतिभाग किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पीटर फ्रांसिस, ताइक्वांडो फेडरेशन ऑफ इंडिया के टेक्निकल चेयरमैन थे।

रोलर स्पोर्ट्स एसोसिएशन बाराबंकी की कोषाध्यक्ष रश्मि सिंह ने बताया कि विभिन्न आयु वर्ग के बच्चों ने रोलर स्केटिंग की रेस में भाग लिया औऱ अपने प्रदर्शन से सभी को अचंभित कर दिया। स्केटिंग के बच्चों ने स्केट के सहारे स्पीड दिखाई, और हवा में कुलांचे भरे। जिनमें प्रमुख रूप से पार्थ वर्मा, आरुष, पूनम मिश्रा, रुद्राक्ष शुक्ला, नेहा वर्मा, राजकिशोर यादव, ईशान द्विवेदी, प्राची यादव व दिव्यांश शुक्ला थे।

रोलर स्पोर्ट्स एसोसिएशन के सचिव मनोज वर्मा ने बताया कि जल्द ही बाराबंकी में रोलर स्केट के चयन हेतु एक ट्रायल कैम्प आयोजित किया जाएगा, जिसमें चयनित खिलाड़ी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में बाराबंकी का प्रतिनिधित्व करेंगे।

रोलर स्पोर्ट्स एसोसिएशन बाराबंकी के अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह ने बताया कि जल्द ही बाराबंकी के कई स्कूल में रोलर स्केट्स की शुरुआत की जाएगी। संयुक्त सचिव राकिब ने आये हुए अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर बाराबंकी के शिवसेना जिलाध्यक्ष मनोज विद्रोही, भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रोहित सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता प्रशांत मिश्रा, व्यापार सेना जिलाध्यक्ष सुशील जयसवाल उर्फ बबलू ,शिवसेना जिला उप प्रमुख दीपू बाल्मीकि उर्फ पंडित जी,प्रकाश मिश्रा सहित सैकड़ों बच्चे व उनके अभिभावक उपस्थित थे।

रिपोर्ट- सरदार परमजीत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *