बाराबंकी: एक करोड़ की मार्फीन सहित अन्तर्राजीय तस्कर गिरफ्तार!

बाराबंकी: थाना जैदपुर पुलिस द्वारा मादक पदार्थ के परिवहन/तस्करी करने वालों के विरूद्ध बड़ी कार्यवाही करते हुए अन्तर्राज्यीय शातिर मारफीन तस्कर को 300 ग्राम मारफीन जिसकी कीमत लगभग 01 करोड़ व मोटर साइकिल के साथ गिरफ्तार किया।

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद द्वारा अपराध पर नियंत्रण करने का भरसक प्रयास किया जा रहा है जिसके अंतर्गत चलाये जा रहे अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी मनोज कुमार पाण्डेय के निर्देशन, क्षेत्राधिकारी सदर राम सूरत सोनकर के पर्यवेक्षण में थाना जैदपुर पुलिस टीम द्वारा एक अभियुक्त को ग्राम टिकरा उस्मा थाना जैदपुर से गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त के पास से 300 ग्राम मारफीन व 01 मोटर साइकिल बरामद किया गया। अभियुक्त के विरूद्ध थाना जैदपुर पर मु0अ0स0 146/2021 धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत किया गया।

अभियुक्त ओसामा ने पूछताछ में बताया कि इस कार्य में मेरे परिजन व रिश्तेदार भी सम्मिलित है। मेरे बहनोई बाहर से क्रूड माल लेकर आते है और क्रूड माल को मेरे भाईयों द्वारा केमिकल के माध्यम से रिफाइन करके फाइन मारफीन बनाया जाता है । इसके बाद मारफीन की सप्लाई मेरे द्वारा लखनऊ, अयोध्या, गोण्डा और पश्चिम के जनपदों में किया जाता है। शातिर मारफीन तस्कर मो0 तैयब जो पूर्व में 53 कि0ग्रा0 मारफीन में जेल गया था जिसका अभियुक्त ओसामा ड्राइबर था और तभी से मारफीन तस्करी में लिप्त है।

रिपोर्ट- मोहित शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *