बाराबंकी के मेधावीयों को अखिलेश यादव ने भेजी सौगात, छात्र और युवा सपा की प्राथमिकता!

रिपोर्ट – आदित्य कुमार,

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भले ही सूबे के मुख्यमंत्री नहीं है परंतु कुछ कार्यों को लेकर अखिलेश यादव छात्र-छात्राओं में अपना प्रभाव अभी भी बनाए हुए हैं।


जिस प्रकार पिछले समाजवादी सरकार के दौरान 10वीं और 12वीं में पास छात्रों को लैपटॉप देने का कार्य किया था उसी तरह हमें अब मेधावी विद्यार्थियों को समाजवादी पार्टी लैपटॉप दे रही है।

इस बार भी समाजवादी पार्टी ने बोर्ड में बाराबंकी जिले से टॉप 5 मेधावी छात्र छात्राओं को लैपटॉप देने का कार्य किया है इसके साथ-साथ मेधावी छात्र-छात्राओं को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तरफ से शुभकामनाएं संदेश भी दिया गया।

एमएलसी राजेश यादव विधायक गौरव पूर्व कारागार मंत्री राकेश ने घर जा कर दिया प्रशस्ति पत्र

उत्तर प्रदेश यूपी बोर्ड 2020 में मेधावी छात्र छात्राओं को समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव की तरफ से लैपटॉप वितरित करने के लिए बाराबंकी जनपद एमएलसी राजेश यादव राजू विधायक गौरव रावत व पूर्व मंत्री राकेश वर्मा, जिलाध्यक्ष हाफिज अयाज, ने मेधावी छात्र-छात्राओं के घर जाकर लैपटॉप व प्रशस्ति पत्र वितरित किया।

इसके साथ साथ युवा एमएलसी राजेश यादव राजू ने अपने मोबाइल से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मेधावी छात्रा वैष्णवी से वार्ता भी कराई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *