बाराबंकी: पुलिस मुठभेड़ से फरार मार्फीन तस्कर आया पुलिस की गिरफ्त में, 300 ग्राम मारफीन व 70 हजार रूपये नकद बरामद।

बाराबंकी। पुलिस अधीक्षक बाराबंकी यमुना प्रसाद द्वारा जनपद में अपराध पर अंकुश लगाने हेतु अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी  मनोज कुमार पाण्डेय के निर्देशन व क्षेत्राधिकारी सदर राम सूरत सोनकर के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक जैदपुर  धर्मेन्द्र सिंह रघुवंशी के नेतृत्व में पुलिस मुठभेड़ से फरार मारफीन तस्कर को जैदपुर पुलिस एवं स्वाट टीम द्वारा बाईपास तिराहा जैदपुर से गिरफ्तार किया गया ।

अभियुक्त के कब्जे से 300 ग्राम मारफीन और 70 हजार रूपये (मारफीन तस्करी से सम्बन्धित) बरामद किया गया । अभियुक्त के विरूद्ध थाना जैदपुर में मु0अ0सं0-83/2021 धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत किया गया अभियुक्त अखलाख ने पूछताछ में बताया कि मैं अपने साथी शत्रोहन के साथ मिलकर मारफीन तस्करी का काम करता हूं । हम लोग झारखंड व हरियाणा से माल लाकर लखनऊ व आस-पास के जनपदों तथा दिल्ली में भी मारफीन की सप्लाई करते है । मै कई बार शत्रोहन के साथ मारफीन की सप्लाई करने दिल्ली भी गया था । दिनांक-09.03.2021 को सुबह हम लोग मोटर साइकिल से माल लेकर सप्लाई देने के लिए निकले थे कि रास्ते में अचानक पुलिस दिखाई पड़ी और हम लोगों को रोकना चाहा तो शत्रोहन ने अपने पास रखे तमंचे से पुलिस वालों पर फायर कर दिया । पुलिस द्वारा भी हम लोगों पर फायर किया गया तो मै मोटर साइकिल से कूदकर वहां से भाग निकला । बाद में पता चला कि शत्रोहन पकड़ा गया है । मेरे पास कुछ मारफीन रखी थी जिसे एक व्यक्ति को देने जा रहा था तभी पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया ।

गिरफ्त में आये अभियुक्त का आपराधिक इतिहास भी रहा है, पुलिस द्वारा बताया गया कि तस्करों की पकड़ में लगातार पुलिस का अभियान गतिमान रहेगा।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *