बाराबंकी: प्रदेश में निरंतर बढ़ रहे अपराधों,हत्या व बलात्कार के विरोध में! समाजवादी पार्टी ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन।

बाराबंकी।आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आदेशानुसार समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष हाफिज अयाज अहमद के नेतृत्व में प्रदेश व जिले में हो रहे निरंतर अपराध हत्या बलात्कार जैसी हो रही घटनाओं को लेकर जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल महोदया को ज्ञापन सौंपा गया।

इस अवसर पर सदर विधायक धर्मराज उर्फ सुरेश यादव ने कहा कि प्रदेश व जिले में किसी भी अपराधी को अपराध करने में जरा भी संकोच या शर्म नहीं होती है क्योंकि उसे सत्ता का संरक्षण मिलने का भरोसा होता है ! हाथरस में दलित बेटी के साथ दुष्कर्म और उसकी निशंक हत्या के बाद आधी रात को पुलिस ने उसका शव जला दिया,पुलिस प्रशासन का यह रवैया भी अत्यंत शर्मनाक रहा है।

इस अवसर पर जैदपुर विधायक गौरव रावत ने कहा कि कैसी विडंबना है कि भाजपा सरकार दलितों वंचितों समाज के कमजोर वर्गो के हितों की पूर्णतया अनदेखी कर रही है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से मो.सबाह ,रामनाथ मौर्या, प्रीतम सिंह वर्मा,हिमांशु यादव ,कामता यादव ,नसीम कीर्ति,जिलाध्यक्ष युवजन सभा आशीष सिंह आर्यन, हुमायूं नईम खान, अदनान चौधरी ,मनोज वर्मा मन्नू , बसंत गौतम, साफे जुबेरी, सरोज मौर्य, यशवंत यादव रामू ,दानिश सिद्दीकी, दीपक गुप्ता ,ज्ञान प्रकाश मिश्रा ,उमाकांत यादव, ओम चंद यादव ,राजेश वर्मा आदि समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

रिपोर्ट–प्रदीप पांडे/ सरदार परमजीत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *