बाराबंकी: प्रशिक्षण शिविर में लोगों को सोशल मीडिया के प्रभावी उपयोग के विषय में दी गयी जानकारी

बाराबंकी। भारतीय जनता पार्टी ही विश्व का एक मात्र राजनीतिक दल है जो सदैव अपने कार्यकर्ताओं को आने वाले चुनौतियों का सामना करने के लिए सजग और तैयार रखता है। उक्त विचार राम बाबू द्विवेदी द्वारा रखे गए।

इसी क्रम में आज बाराबंकी के हैदरगढ़ मंडल व सुबेहा मंडल के प्रशिक्षण शिविर में उपस्थित लोगों को सोशल मीडिया के प्रभावी उपयोग के विषय में जानकारी दी विपक्षी दलों के लोगों द्वारा ट्रोल करने पर हमें संयमित रहकर संसदीय भाषा का प्रयोग करना है अनैतिक टिप्पणियों से बचकर रहना है आवश्यक होने पर ही उत्तर देना है अनावश्यक टिप्पणियों से दूरी बना कर रहना है।

मुख्य वक्ता किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामबाबू द्विवेदी ने स्पाइस बोर्ड द्वारा मेंथा ऑयल की टँकी पर 50% अनुदान भारत सरकार के द्वारा दिया जाता है व गन्ना की खेती व केले की खेती पर अनुदान की जानकारी दी साथ ही एफ पी ओ को कैसे बनाये और उससे कैसे लाभान्वित हो इसकी भी जानकारी साझा कर कार्यकर्ताओ को संबोधित किया।

मंडल हैदरगढ़ से अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह, सन्तोष श्रीवास्तव, जनार्दन शुक्ल अरविंद मौर्य,सुशील जायसवाल, आशा तिवारी,सविता रावत, रागिनी दुबे, सरोज वर्मा,एच के शुक्ल,ननकू, शाहू एवं मंडल सुबेहा से अध्यक्ष रामसागर मौर्य रन बहादुर राणा कृपा शंकर तिवारी अशोक सिंह,हनुमान द्विवेदी रंजीत सिंह महामंत्री विवेक मिश्र कमलेश कुशमेश सुनील सिंह किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष महाराज दीन पांडेय  सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा “शांडिल्य”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *