बाराबंकी: वृद्ध एवं असहायों की मदद से मिलता है सुकून- रामबाबू द्विवेदी

बाराबंकी। वैसे तो हर कोई अपना जन्मदिन बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाता है केक काटता है और अपने मित्रों तथा सहयोगियों/ रिश्तेदारों को आमंत्रित करता है लेकिन समाज में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो गरीबों एवं असहायों के मध्य रहकर अपना जन्मदिन मनाने को अपने जीवन का सौभाग्य समझते हैं।

इसी क्रम में जनपद बाराबंकी में भाजपा  नेता रामबाबू द्विवेदी अपने जन्म दिवस के अवसर पर विगत कई दिनों से लगातार विभिन्न कार्यक्रम कर असहाय एवं वृद्ध तक मदद पहुंचाने का निरंतर कार्य कर रहे हैं।

जिसके क्रम में मातृ पितृ सेवा सदन वृद्धा आश्रम भुहेरा सफेदाबाद में आज रामबाबू द्विवेदी प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा ने अपने जन्म दिवस के अवसर पर कई कार्यक्रम योजनाबद्ध तरीके जनपद बाराबंकी में तय किये।

इसी के तहत आज आठवें कार्यक्रम में बृद्ध माताओं को कार्यक्रमो की श्रृंखला में  कम्बल वितरित किया गया मिष्ठान आदि का भी वितरण हुआ। द्विवेदी ने बताया कि इस संस्थान पर जिले प्रदेश के अलावा अन्य प्रदेशों के वृद्ध जन रहते है यहां पर बहुत ही सुंदर साफ सफाई है पौष्टिक भोजन का प्रबन्ध है संस्था के सभी कार्यकर्ता बन्धु बहुत ही सरल संस्कारी है सभी माताओं बहनों का बहुत ही अच्छे से ख्याल रखते है हमारे जीवन का उद्देश्य ही सेवा है भोलेनाथ से कामना है कि इसी तरह से ऊर्जा बनाये रखे ताकि जरूरतमंदों की मदद हो सके।

इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजक धरमेंद्र वर्मा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष रोहित सिंह, नीलम वर्मा अरुण पंडित अनीता शुक्ल शिवम सिंह सत्या पंडित के साथ तमाम युवा साथी उपस्थिति रहे।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *