बाराबंकी: “समाजवादी महिला घेरा” कार्यक्रम अब करेगा किसी भी महिलाओं के उत्पीड़न पर जमकर प्रदर्शन।

बाराबंकी। जिला समाजवादी पार्टी कार्यालय पर जिलाध्यक्ष यूथ ब्रिगेड शाफ़े ज़ुबेरी की अध्यक्षता में मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की मासिक बैठक निवर्तमान प्रदेश सचिव यूथ ब्रिगेड दानिश सिद्दीक़ी एवं ज़िलाध्यक्ष समाजवादी महिला सभा सरोज मौर्या की उपस्थिति में आहूत की हुई । बैठक का संचालन ज़िला महासचिव रोहित कश्यप ने किया।

बैठक को संबोधित करते हुए शाफ़े ज़ुबेरी ने कहा कि सभी पदाधिकारियों को अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करने की जरूरत है, पद मिलना बड़ी बात नहीं है, यह कांटो भरा ताज है इसको हासिल करने के बाद बड़ी जिम्मेदारी को अंजाम देना पड़ता है। आगामी 13 फ़रवरी को होने वाले “समाजवादी महिला घेरा” कार्यक्रम में यूथ ब्रिगेड को भी बढ़-चढ़ कर ज़िम्मेदारी निभानी है और प्रदेश में हो रहे महिला उत्पीड़न के ख़िलाफ़ अपनी आवाज़ बुलन्द करनी है तथा सभी से मेरा आग्रह है कि 2022 चुनाव के लिए कड़ी मेहनत करें और समाजवादी पार्टी की नीतियों से लोगों को अवगत कराएं।

उक्त के क्रम में यूथ ब्रिगेड के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए निवर्तमान प्रदेश सचिव यूथ ब्रिगेड दानिश सिद्दीक़ी ने कहा कि आने वाले 2022 के चुनाव में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री बनाने के लिए यूथ ब्रिगेड की टीम को अभी से जनता के बीच में जाना होगा और उनकी हर दुःख दर्द को बॉटने का काम करना होगा ।

इस मौके पर ज़िलाध्यक्ष यूथ ब्रिगेड शाफ़े ज़ुबेरी, निवर्तमान प्रदेश सचिव यूथ ब्रिगेड दानिश सिद्दीक़ी, ज़िला महासचिव यूथ ब्रिगेड रोहित कश्यप, ज़िला उपाध्यक्ष राजीव सिंह “राजा”, ज़िला उपाध्यक्ष सुदेश मौर्य, ज़िला उपाध्यक्ष देव सिंह “आशू”, ज़िला मीडिया प्रभारी सलमान वारसी, ज़िला कोषाध्यक्ष दीपक रावत, ज़िला सचिव धीरेन्द्र यादव “धीरू”, अध्यक्ष विधानसभा सदर मो. शादाब एडवोकेट, अध्यक्ष विधानसभा कुर्सी प्रदीप यादव आदि पदाधिकरी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट–सरदार परमजीत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *