महराजगंज: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के चार साल पूरे होने पर मंत्री ने गिनाई उपलब्धियां।

उत्तर – प्रदेश सरकार के चार वर्ष पूरा होने के उपलक्ष में सरकार की उपलब्धियां बताने के लिए महराजगंज जिला मुख्यालय पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के चेक एवं प्रमाण पत्र सरकार की स्वतंत्र प्रभार मंत्री उपेन्द्र तिवारी द्वारा वितरित किया गया। इस दौरान सरकार के चार साल की विकास योजनाओं ही उपलब्धियों को गिनाया गया।

कार्यक्रम के संबोधित करते हुए प्रभारी मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि प्रदेश में पिछले 40 से 50 वर्षों में रही सरकारों ने जितना विकास का कार्य किया। उससे कहीं ज्यादा विकास पिछली चार वर्षों में योगी की सरकार ने प्रदेश में कर दिखाया है।

मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश की सरकार महिलाओं, गरीब, किसान, युवाओं के विकास के लिए पूरी तरह दृढ़ संकल्पित है। पूरी देश में आज हर गांव सड़क बिजली पानी से सुसज्जित हो रही है।

बिना भेदभाव के युवाओं को रोजगार दिलाने, गरीबो को मुफ्त बिजली कनेक्शन, गरीबों को आवास सहित प्रदेश सैकडों जानकल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम लोगों तक पहुँचाया जा रहा है। जो कि पिछली कांग्रेस, सपा, बसपा की सरकारों ने नही किया। मोदी व योगी के नेतृत्व में सरकार की यह विकास यात्रा इसी तरह से जारी रहेगी।

रिपोर्ट – कार्तिकेय पांडेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *