महराजगंज : युवती ने एसएसबी जवान पर लगाया आरोप, शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म।

महराजगंज: जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है, पीड़ित युवती के पिता ने पनियरा पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

इस मामले में युवती के पिता ने पनियरा पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया गया है कि उनके गांव का ही एक युवक जो इस समय एसएसबी में तैनात है, उनकी 22 वर्षीय बेटी के साथ अक्सर बातचीत करता था व लड़की को शादी का झांसा देकर घुमाता-फिराता था. हालांकि लड़की की शादी कहीं और तय कर दी गई थी, लेकिन आरोपी युवक ने वह शादी तुड़वा दी।

पिता ने तहरीर में बताया कि जब भी छुट्टियों में आरोपी युवक घर आता था तो युवती को बहला फुसलाकर अपने घर ले जाता था और शादी की बात कहकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। साथ ही बिना दहेज के शादी करने की बात कहता था. यहां तक कि बीमार होने पर इलाज के लिए भी पैसा भेजता था और उसने पासबुक भी युवती को दे रखा था, लेकिन जब शादी करने की बात आई तो आरोपी युवक शादी करने से इंकार कर दिया. इसके बाद युवती के पिता ने युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है

मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित युवती के पिता द्वारा थाने में एक तहरीर दी गई है, इसके आधार पर जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

महराजगंज से कार्तिकेय पान्डेय कि रिपोर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *