मां दुर्गा के परमभक्त पूर्व मंत्री की हालत में सुधार, घर में ही ले रहे हैं कोविड उपचार!The Indian Opinion

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप इन दिनों कोरोना संक्रमण से संघर्ष कर रहे हैं।

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर वह होम आइसोलेशन में ही अपना इलाज करवा रहे हैं उनके करोना पॉजिटिव होने की खबर से समाजवादी पार्टी में मौजूद उनके हजारों समर्थकों में निराशा फैल गई थी लेकिन लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं।

इसी बीच जिला बाराबंकी के जिला पंचायत अध्यक्ष और अरविंद सिंह गोप के बड़े भाई अशोक सिंह ने द इंडियन ओपिनियन से बातचीत में बताया कि पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप की हालत में व्यापक सुधार हो रहा है घर पर ही वह डाक्टरों के मार्गदर्शन में कोरोनावायरस को पराजित करने का इलाज ले रहे हैं उन्हें काफी आराम है और लक्षण भी बहुत कम हो रहे हैं, 14 दिन पूरे होने पर दोबारा कोरोना की जांच कराई जाएगी।

समाजवादी पार्टी के  बड़े और लोकप्रिय नेता अरविंद सिंह गोप की हालत में सुधार होने की खबर से उनके समर्थकों में काफी खुशी है और लोग उनके जल्द पूर्णतया स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कोरोना संकट में भी अरविंद सिंह गोप काफी सक्रिय रहे लॉकडाउन में गरीब जनता की मदद के लिए भी उन्होंने कई बार राहत सामग्री  का वितरण करवाया और पार्टी की आवश्यक गतिविधियों में भी वह लगातार शामिल हो रहे थे और अपने बंगले पर भी फरियादियों से पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से लगातार मुलाकात कर रहे थे।

सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क धारण करने के बावजूद वह कोरोना संक्रमित हो गए लेकिन मां दुर्गा के उपासक अरविंद सिंह अपनी प्रबल इच्छाशक्ति के मां के आशीर्वाद से  तेजी से स्वस्थ हो रहे हैं।

रिपोर्ट – प्रदीप पांडे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *