मुजफ्फरनगर: मामा ने की भांजे की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैनीसनसनी।

मुज़फ्फरनगर में देर शाम मामूली कहासुनी को लेकर एक युवक की मारकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। घटना की सूचना पर मौके पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि गांव के ही कुछ युवक एक जगह बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे। तभी उक्त युवको में मामूली कहासुनी को लेकर विवाद हो गया।

विवाद के चलते गांव के ही युवक दीपक ने प्रिंस को गोली मार दी, गोली लगने से प्रिंस गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक प्रिंस को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहाँ प्रिंस को डॉक्टरों मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

दरअसल मामला थाना नई मंडी क्षेत्र के गांव बिलासपुर का है। जहाँ गांव का ही रहने वाला प्रिंस उर्फ चीनू जिसकी उम्र करीब 16 वर्ष है। प्रिंस अपने पिता अजय धीमान के साथ खेत पर गया था। जहां पर करीब देर शाम प्रिंस का मामा दीपक निवासी ग्राम व थाना मंसूरपुर मुजफ्फरनगर भी खेत पर पहुंच गया।

इसी दौरान किसी बात को लेकर दीपक ने प्रिंस को गोली मार दी तथा मौके से फरार हो गया। घायल प्रिंस को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया ।

घटना की जानकारी होने पर स्थानीय पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर मामले की जाँच कर कार्रवाई की जा रही है। वही घटना की सूचना मिलते ही एसपी सीटी अर्पित विजयवर्गीय भी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे ओर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

रिपोर्ट – संजीव कुमार, मुज़फ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *