मुजफ्फरनगर मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष और फायरिंग, एक की मौत, कई घायल, भारी पुलिस बल तैनात।

मुज़फ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव पुरबालियान मे मामूली बात को लेकर दो पक्षो में खूनी संघर्ष हो गया। इस खूनी संघर्ष के दौरान हुई फायरिंग में गोली से एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जबकि इस घटना में कई लोगो को मामूली चोटे भी आई है। घटना की सूचना पर फोर्स के साथ मौके पर पहुँचे आलाधिकारियों ने शव को पोस्मार्टम के लिए भिजवाकर मौके से कई लोगो को हिरासत में  लिया है।

दरअसल बुधवार को पुरबालियान गाँव मे पुरानी जमीनी विवाद और पैसे के लेन देन को लेकर दो पक्षो में जमकर खूनी संघर्ष हो गया। संघर्ष में दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए, जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर पथराव और फायरिंग हुई।

दोनों पक्षों के बीच हुई गोलीबारी में गोली लगने से एक युवक विपिन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस घटना में कई लोगो को गंभीर चोटे भी आई है।

घटना की सूचना पर एसएसपी अभिषेक यादव भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुँचे और शव का पंचनामा भरवाकर  पोस्मार्टम के लिए भिजवाया। साथ ही पुलिस ने कई लोगो को हिरासत में लेकर जाँच पड़ताल शुरू कर दी।

एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया की मामले में आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगाई गई है। बहराल हालात को देखते हुए गाँव मे भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। घटना के बाद परिवार ने पुलिस की लापरवाही को लेकर भी सवालिया निशान खड़े करते हुए जमकर हंगामा किया।

रिपोर्ट – संजीव कुमार मुज़फ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *