मुज्जफरनगर: घर में मिले पति पत्नी  के शवों की अनसुलझी कहानी! पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फरनगर। मीरापुर थाना क्षेत्र में आज उस समय हड़कंप मच गया जब एक घर में महिला की गोली लगने से मृत्यु हो गयी वंही मृतक महिला का पति का शव भी घर में मिला।  मौके पर पंहुची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया वंही मौके पर मिले एक देसी तमंचे को भी कब्जे में लेकर पुलिस ने जाँच जांच शुरू कर दी  है।  

दरअसल मुज़फ्फरनगर के थाना मीरपुर क्षेत्र के मुख्य बाजार में आज एक महिला नीरा डागा के सर में गोली लगाने से मौत हो गयी वंही मृतक पत्नी नीरा डागा के पति सुनील डागा का शव भी घर में पड़ा मिला है। दोनों मृतकों की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस की छानबीन में घटना स्थल से पुलिस ने जहाँ एक 315 बोर का तमंचा और एक सोसाईट नोट बरामद किया है। तो वही बताया ये भी जा रहा है कि मृतक व्यापारी सुनील डागा लम्बे समय से बीमार चल रहे थे ,जिसके चलते आर्थिक स्थति ख़राब होने के कारण मृतक व्यापारी डिप्रेशन में था। बहराल पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

इस मामले में एसपी ग्रामीण नेपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सवेरे मीरापुर कस्बे में स्थित एक मकान में व्यापारी दम्पति के शव मिलने की सुचना मिली थी। मौके पर जा कर देखा तो व्यापारी बीमार था उसकी भी मौत हो चुकी थी । और उसका शव कमरे में मिला है। जबकि पत्नी का शव बरामदे में पड़ा हुआ था ,जिसके सर में गोली लगी थी। शव के पास से एक 315 बोर का तमंचा भी मिला है। पुलिस को एक सुसाईट नोट भी मौके से मिला , जिसमें परिवार के ही कुछ लोगो पर आरोप लगाये गये है। मामले की जाँच की जा रही है।

रिपोर्ट- संजीव कुमार मुज़फ़्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *