मुज़फ्फरनगर: अवैध रूप से संचालित हुक्का बार पर पुलिस ने की कार्यवाही।

मुजफ्फरनगर। पुलिस ने जीरो ड्रग्स अभियान के अंतर्गत शनिवार रात छापेमारी कर अवैध रूप से चलाए जा रहे एक हुक्का बार से हुक्का बार संचालकों सहित नशा करने वाले नशेड़ीयो को गिरफ्तार किया है। साथ ही हुक्का बार से पुलिस ने अलग-अलग फ्लेवर के मादक पदार्थों को बरामद किया है।

मुजफ्फरनगर की नई मंडी पुलिस ने आज क्षेत्राधिकारी नई मंडी धनंजय कुशवाहा के नेतृत्व में नई मंडी थाना क्षेत्र के द्वारकापुरी में चल रहे एक हुक्का बार पर छापेमारी कर मौके से हुक्का बार में काम कर रहे तीन युवकों अनमोल, सुनील और आस मोहम्मद और दो ग्राहकों को गिरफ्तार कर मौके से पांच हुक्के, कई तरह के तंबाकू के फ्लेवर और 1400 रुपये की नकदी बरामद की है। बताया जा रहा है कि नई मंडी थाना क्षेत्र के ग्राम बझेड़ी निवासी हसीब नाम का युवक इस हुक्का बार को चला रहा था। जो मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने पकड़े गए सभी युवकों पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। आपको बता दें कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद उत्तर प्रदेश में हुक्का बार पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। जिसके बाद मुजफ्फरनगर पुलिस ने प्रतिबंध होने के बाद भी चल रहे इस हुक्का बार पर कार्यवाही की है।

मुजफ्फरनगर से संजीव कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *