मुज़फ्फरनगर: फांसी पर लटका मिला युवक का शव, प्रेमिका के परिजनों पर हत्या का आरोप।

मुज़फ्फरनगर के मंसूरपुर क्षेत्र में स्थित बाग़ में आज एक युवक का शव फांसी पर लटका मिला घटना से इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्मार्टम के लिए भिजवाकर अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है , मृतक युवक की पहचान मंसूरपुर गाँव निवासी 18 वर्षीय अर्जुन के रूप में हुई है ,जो दो दिनों से लापता चल रहा था। युवक के परिजनों का आरोप है कि एक युवती से प्रेम प्रसंग के चलते युवती के परिजनों ने युवक की हत्या की है। तीन दिन पहले युवती ने भी जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली थी।

मुज़फ्फरनगर के थाना मंसूरपुर निवासी 18 वर्षीय अर्जुन पुत्र विष्णु पड़ोस की एक युवती के साथ प्रेम करता था। अर्जुन के परिजनों का कहना है कि 3 दिन पूर्व वह युवती से मिलने उसके घर गया था, जहां युवती के परिजनों ने दोनों को बातचीत करते हुए पकड़ लिया था, जिसके बाद युवती के परिजनों ने युवक के घर आकर धमकी दी थी कि यदि उसने उनकी पुत्री से मिलना नहीं छोड़ा तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे । दो  दिन पूर्व युवती ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली थी। युवक भी तभी से लापता था आज अर्जुन का शव मंसूरपुर के जंगल में पेड़ से लटका मिला मौके पर भीड़ जुट गई और घटना की सूचना पुलिस को दी गई सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू कर दी।

मृतक के भाई ने युवती के परिजनों पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है पुलिस ने शव को परीक्षण के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है।
    इस मामले में सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह की माने तो सुबह एक युवक का शव मिलने की सुचना मिली थी ,मौके पर पहुँचकर शव को पोस्मार्टम के लिए भिजवा दिया है ,मामले में जांचपड़ताल की जा रही है, मृतक युवक दो दिनों से लापता बताया जा रहा था ,शव के पास से एक डायरी और पैन भी मिला है ,जिसकी भी जाँच की जा रही है,मामला एक युवती से भी जुड़ा हुआ बताया जा रहा है ,मृतक के परिजन जैसे चाहेंगे मामले में ऐसे ही जाँच कर कार्यवाही की जायेगी।

मुजफ्फरनगर से संजीव कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *