युवक ने किया नाबालिक छात्रा से रेप मामला दर्ज


राजधानी लखनऊ के सबसे नजदीक जनपद बाराबंकी जिले में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा के बलात्कार का मामला सामने आया है. छात्रा के साथ उसी के गांव के एक युवक ने बलात्कार किया और फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकियां देने लगा. पीड़ित परिवार ने जब मामला दर्ज कराने थाने पहुंचा तो वहां पुलिसवालों ने उसकी एक नहीं सुनी. वहीं आरोपी पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है.
मिली जानकारी के मुताबिक, मामला कोतवाली देवा इलाके का है. नाबालिग छात्रा के साथ उसी क़े गांव में रहने वाले अनिल कुमार उर्फ़ मुनिल ने 18 फरवरी की शाम उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद मुनिल से छात्रा को घटना की जानकारी किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. जिसके डर से छात्रा चुपचाप सब सहती रही. इसी दौरान आरोपी नाबालिग छात्रा को उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा. तक नाबालिग ने आपबीती अपने घर वालों को बताई.

इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक शशिकांत तिवारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.