यूपी में कैसे रूके अपराध.? आगरा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, घर में ही शवों को जलाने का प्रयास!

रिपोर्ट – आगरा ब्यूरो,

एक के बाद एक ताबड़तोड़ आपराधिक वारदातों से उत्तर प्रदेश में दहशत और नाराजगी का माहौल है।
यूपी के प्रमुख शहर आगरा में आज ट्रिपल मर्डर से हड़कंप मच गया।
आगरा थाना एतमाउद्दौला इलाके के नगला किशनलाल में आज सुबह उस समय सनसनी फैल गयी जब एक ही परिवार के पिता पुत्र और माँ को घर के अंदर ही हत्या कर शवों को जलाने की कोशिश की। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी, मौके पर पहुची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि मरने वालो के हाथ पैर भी बंधे है।

दरअसल मृतक रामवीर घर मे ही परचूनी की दुकान चलाते थे, देर रात दुकान बंद कर उनकी पत्नी मीरा और बेटा बबलू घर के अंदर सोए थे । जब सुबह घर से कोई बाहर नही निकला तो पडोसियो ने देखा तीनो घर के अंदर अधजली अवस्था मे पड़े है, मौके पर पहुची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल की तो पता चला कि तीनों के हाथ पैर बंधे है, तीनो की हत्या की गई है प्रथम दृष्टया तीनो के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाया गया है।

पुलिस पडोसियो और परिजनों से पूछताछ कर घटना की वजह जानने की कोशिश में जुटी है। मौके पर एडीजी आईजी एसएसपी समेत सभी आला अधिकारी पहुंच कर घटना की जानकारी ली और फॉरेंसिक टीम बुलाकर घटना के सभी पहलुओं और साथियों को इकट्ठा करने का प्रयास किया जा रहा है मृतकों के मुंह पर टेप चिपका हुआ है और हाथ पीछे से बंधे हुए हैं घर में कुछ सामान भी गायब बताया जा रहा है जिससे लूटपाट की आशंका भी जताई जा रही है।

फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच में जुटी है और उसे उम्मीद है जल्द की पूरी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *