राष्ट्रवादी कंगना के सपनो पर गरजा BMC का पीला पंजा, ध्वस्त किया गया आफिस

मुम्बई। कंगना रानौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जंग अब तेज हो गयी है अभी तक ट्विटर एवम बयानबाजी के आधार पर चलने वाली यह जंग अब बड़ा रूप ले चुकी है जिसके चलते मुम्बई स्थित कंगना के ऑफिस पर BMC ने बड़ी कार्यवाही करते हुए ऑफिस में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया है और मौके पर BMC के कर्मचारी ऑफिस को नेस्तानाबूद करने में जुटे हुए है।

आपको बता दे कि सुशांत मामले में कंगना द्वारा लगातार मुंबई पुलिस और सरकार को आड़े हाथों लिया जा रहा और इस संबंध में शिवसेना के नेता संजय रॉउत से उनकी तीखी नोकझोक लगातार जारी थी इसी बीच केंद्र सरकार ने कंगना को Y श्रेणी सुरक्षा दे दी जिसके बाद कंगना ने मुम्बई आने का फैसला किया लेकिन इससे पूर्व ही BMC ने कंगना के आफिस मणिकर्णिका पर नोटिस चस्पा करते हुए जवाब मांगा जिसके क्रम में कंगना के वकील द्वारा एक हफ्ते का समय मांगा गया लेकिन BMC इससे संतुष्ट नही हुई और आज ही दूसरी नोटिस चस्पा करने के कुछ देर बाद ही आफिस में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया।

इस तोड़फोड़ और ध्वस्तीकरण के जवाब में कंगना ने ट्वीट कर फिर से मुम्बई सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा कि “मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम”

कंगना द्वारा वही लगातार ट्विटर के जरिये अपनी बात रखी जा रही और इसी क्रम में उनके द्वारा आफिस तोड़े जाने की फोटोज के साथ “पाकिस्तान #deathofdemocracy” लिखकर अपना विरोध जताया। एक अन्य ट्वीट में कंगना ने लिखा कि सरकार ने कोरोनॉ के चलते 30 सिंतबर तक किसी भी प्रकार के ध्वस्तीकरण पर रोक लगायी है।

हालांकि उक्त मामले में अभी तक BMC द्वारा कोई आधिकारिक बयान भी नही दिया गया और कंगना के आफिस से मीडिया को बैरिकेडिंग कर दूर भी रखा गया है, मीडिया सूत्रों के मुताबिक काफ़िर देर पहले से ही तोड़ फोड़ एवम हथौड़े चलने की आवाज आ रही थी लेकिन देखते ही देखते मौके पर जेसीबी द्वारा आफिस को तोड जाने की ताबड़तोड़ कार्यवाही प्रारम्भ कर दी गयी।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *