शर्मनाक: ₹10 के विवाद में सब्जी विक्रेता ने महिलाओं से की मारपीट कपड़े फाड़े!

सब्जी लेने गई एक महिला के साथ महज ₹10 के लिए दुकानदार ने मारपीट की.मारपीट के दौरान महिला के कपड़े फटे मौके पर पुलिस पहुंची तो बाजार में मच गई भगदड़

महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के सुकहिया बाजार में सब्जी लेने गई एक महिला के साथ महज ₹10 के लिए दुकानदार ने मारपीट की. मारपीट के दौरान महिला के कपड़े फट गए. आसपास के लोगों ने किसी तरह से बीच-बचाव किया. महिला की शिकायत पर मौके पर पुलिस पहुंची तो बाजार में भगदड़ मच गई. पुलिस सब्जी विक्रेता के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है.

पनियरा खास गांव की नसीबुन निशा और गुलशन खातुन शुक्रवार को सुकहिया बाजार में सब्जी खरीदने के लिए गयी थी. सब्जी विक्रेता से सब्जी लेने के बाद महिला ने 10 रुपये कम दिए, जिसे लेकर कहासुनी हो गई. देखते-देखते सब्जी विक्रेता और महिला में मारपीट हो गयी. मारपीट के दौरान महिला बुरी तरह से घायल हो गई. सूचना पाकर दोनों पक्ष के अन्य लोग भी पहुंच गए, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची तो बाजार में भगदड़ मच गई. महिला की शिकायत पर सब्जी विक्रेता के खिलाफ पनियरा पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है.
पनियरा थानाध्यक्ष दिलीप कुमार शुक्ला ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है. सुकहिया बाजार में मारपीट होने की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिसकर्मी पहुंचे और महिला की शिकायत के आधार पर सब्जी विक्रेता के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

महराजगंज से कार्तिकेय पान्डेय कि रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *