सीतापुर: असलहे की नोक पर चोंरों ने लूट को दिया अंजाम।

रिपोर्टर – आरडी अवस्थी,

रामपुर मथुरा थाना के गोण्डा देवरिया गांव में असलहे की नोक पर बीती रात आधा दर्जन चोंरों ने लूट को दिया अंजाम। लगभग 1 लाख का माल किया पार।
जनपद सीतापुर की तहसील महमूदाबाद के रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत गोण्डा देवरिया में डॉ जितेंद्र श्रीवास्तव के घर में बीती रात करीब एक बजे आधा दर्जन सशस्त्र चोर घर में घुस गए व घर मे रखे बक्से व सामान को बाहर निकाल कर ले गये।

दोनों के छोटे लड़के राजू श्रीवास्तव की नींद अचानक खुल गई और वह अपने कमरे के आंगन में जैसे ही निकले पहले से आंगन में खड़े सशस्त्र बदमाश ने राजू पर पिस्तौल तानकर राजू को कब्जे में कर लिया। सशस्त्र बदमाश ने अपने साथियों को बाहर भागने को कहा जब सभी बाहर निकल गए तो सशस्त्र बदमाश राजू को छोड़ कर भाग गया। सहमे राजू ने चोंरों के भाग जाने के बाद चिल्लाया तब परिजन व पड़ोसी दौड़कर आये। गृहस्वामी ने डायल 112 को फोन किया। डायल 112 ने मौके पर पहुँचकर स्थिति का जायजा लिया। राजू ने थाने पर प्रार्थना पत्र दिया जिसमें ₹25000 नकदी, सोने की अंगूठी, सोने का हार कीमत लगभग ₹35000 व साड़ियाँ उठाकर ले जाने की बात कही है।पुलिस जांच पड़ताल में लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *