सीतापुर: बरीगांव पहुंचकर पूर्व विधायक झीनबाबू ने गाजियाबाद केमिकल फैक्ट्री में झुलसे युवकों के परिजनों से की मुलाकात

सीतापुर – रेउसा के बरीगांव पहुंचकर पूर्व विधायक झीनबाबू ने गाजियाबाद केमिकल फैक्ट्री में झुलसे युवकों के परिजनों से की मुलाकात, सांत्वना देकर हर संभव मदद का किया वादा।
गाजियाबाद केमिकल फैक्ट्री में आग लगने से रेउसा के बरी जानकीनगर के दो युवक बुरी तरह से झुलस गए। जिंदगी की जंग में वह अस्पताल में भर्ती है।


यह जानकारी प्राप्त होते ही पीड़ित परिवार से पूर्व विधायक महेंद्र कुमार सिंह झीन बाबू ने मिलकर उनका हाल जाना तथा उन्हें ढांढस बंधाया। केमिकल फैक्ट्री में अचानक लगी आग में एक दर्जन से ज्यादा लोग चपेट में आए थे। यहां तक कि मालिक कुणाल बहल की इलाज के दौरान मौत भी हो गई। बाकी अन्य 11 लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं।


दुर्घटना में झुलसे लोगों में थाना रेउसा क्षेत्र के बरी जानकीनगर निवासी मोहित पुत्र सुरेश उम्र 19 वर्ष, विश्वनाथ पुत्र जयराम उम्र 22 वर्ष गंभीर रूप से झुलस गए। जिनका इलाज गाजियाबाद के मैक्स हॉस्पिटल तथा डॉ राममनोहर लोहिया में चल रहा है।
पीड़ित युवकों से मिलकर समाजवादी पार्टी से सेवता विधानसभा के पूर्व विधायक महेंद्र सिंह झीन बाबू ने परिवार से मुलाकात कर हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

रिपोर्ट – आरडी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *