सोशल मीडिया पर असलहा समेत फोटो वायरल करना पड़ा महंगा।

सोशल मीडिया पर असलहा के साथ युवक का फोटो वायरल करना मुसीबत बन गया है। वायरल फोटो के आधार पर बकेबर पुलिस ने मय असलाह के युवक को गिरफ्तार किया है।
इटावा जनपद में अपराध एवं आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ०बृजेश कुमार सिंह द्वारा दिये गये निर्देशों के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह व भरथना पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय सिंह के नेतृत्व में बकेबर पुलिस ने सोशल मीडिया पर असलहा के साथ एक युवक के वायरल फोटो के आधार पर कार्यवाही करते हुए युवक को मयअवैध असलहा के गिरफ्तार किया गया है।
आपको बतादें क्षेत्र के एक युवक दीपक यादव पुत्र अभिलाख सिंह 25 वर्ष निवासी ग्राम फूटाताल थाना चकरनगर इटावा का
सोशल मीडिया पर असलहा के साथ फोटो वायरल हो रही थी। जिसको वरिष्ठ पुलिस पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान में लेते हुए बकेवर पुलिस को उक्त युवक की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित गया। जिस पर बकेवर पुलिस टीम द्वारा संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही थी,इसी बीच मुखबिर खास की सूचना मिली कि जिस युवक का असलहा के साथ फोटो वायरल हो रहा है वह युवक अपने अवैध असलाह के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने बकेबर के कस्बा लखना आने वाला है जिसके की सूचना के आधा पर योजनाबद्ध तरीके से दबिश दे कर उक्त युवक को सिया गार्डन लखना के पास से 1 अधिया तमंचा व 2 जिंदा कारतूसो के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट-विजयेन्द्र तिमोरी,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *