हादसा: मोबाइल देखते हुए टॉयलेट में बैठ गए, अचानक क्यों निकली चीख।

बहुत से लोग अक्सर टॉयलेट में अपना मोबाइल देखते हुए  जाते हैं बिना ध्यान दिए ही सीट पर बैठ कर फ्रेश होने में जुट जाते हैं। लेकिन लापरवाही कितनी मुश्किल पड़ सकती है यह खबर आपको बता रही हैl

सांप को देखते ही अच्छे-अच्छों के माथे से पसीना छूट जाता है। ऐसे में अगर कोई टॉयलेट में बैठे और उसमें बैठे सांप द्वारा प्राइवेट पार्ट पर काट लिया जाए तो सोचिए क्या होगा,क्या गुजरेगी उस व्यक्ति पर।

उक्त मामला थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक से 20 किलोमीटर दूर नोन्थाबुरी विस्तार में रहने वाले 18 वर्षीय सिराकोप सामुकारत से संबंधित है। उक्त घटना जब मीडिया वालों को मालूम हुई तो सिरकोप ने इस घटना  मीडिया को बताया कि वह टॉयलेट में जैसे ही बैठा, उसमें पहले से ही बैठा 4 फिट के सांप ने उसे डस लिया।जब उसे दर्द का एहसास हुआ तो उसने देखा कि उसके प्राइवेट पार्ट पर एक सांप लटक रहा था। उसने तुरंत सांप हो झटक दिया और प्राइवेट पार्ट वाले हिस्से को जोर से पकड़ कर बाहर की तरफ भागा क्योंकि वहां से खून निकल रहा था।

इस मामले में सिराकोप की मां ने उसकी मदद की और तत्काल उसे हॉस्पिटल ले गई।जहां पर इलाज के बाद सिराकोप की तबीयत ठीक हो गई।

  सिराकोप की मां से बात करने पर मां ने बताया कि सांप जहरीला नहीं था इसलिए उनके बेटे की जान बच गई अन्यथा ना जाने क्या होता। उन्होंने पूछने पर बताया कि मैं नहीं जानती सांप अंदर कैसे आया,हो सकता है ड्रेनेज के रास्ते से वह टॉयलेट में आ गया हो। सांप पकड़ने वाली टीम को बुलाने पर उस टीम ने टॉयलेट में से सांप को पकड़ लिया जो कि 4 फिट का था।टीम ने उसे पकड़कर जंगल में छोड़ दिया।

घटना में युवक की  लापरवाही यह रही की वह मोबाइल फोन देखते हुए टॉयलेट में घुसा और तुरंत सीट पर बैठ गया सीट पर बैठने के पहले जरूर ध्यान से देखना चाहिए कोई भी जीव जंतु आपके टॉयलेट में घुस सकता है।

इनपुट एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *