हे राम! बेटे की चाह में हैवान पति ने पांच बेटियों की मां का पेट चीर डाला!

बदायूं जिले में एक पति ने अपनी पत्नी का हसिये से पेट फाड़ दिया, गम्भीर हालत में पति को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।लेकिन यहां अस्पताल के स्टाफ की लापरवाही से भाई अपने हाथ में ड्रिप लेकर अपनी बहन को लेकर इधर उधर घूमता रहा। इसके काफी देर बाद उसकी हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

महिला के भाई ने उसके पति पर बेटा न होने को लेकर पेट फाड़ने का का आरोप लगाया है।

मामला थाना सिविल लाइन इलाके के मोहल्ला नेकपुर गली नम्बर 3 का है। यहां के रहने वाले पन्ना लाल ने अपनी ही पत्नी अनीता का हसिये से पेट फाड़ दिया। अनिता के भाई में रवि ने बताया कि उसकी बहन के पास 5 बेटियां हैं। लेकिन अनीता का पति बेटा पैदा करने के नाम पर प्रताड़ित करता था। आज अनीता के पति पन्ना लाल ने हसिये से पेट फाड़ उसका पेट फाड़ दिया। भाई रवि का आरोप है कि उसका बहनोई पेट में बच्चा देखना चाहता है। रवि का कहना है कि उसने पुलिस से अपनी बहन का उत्पीड़न होने की कई बार शिकायत की लेकिन पुलिस में आजतक कोई कार्यवाही नहीं की जिसकी वजह से आज यह घटना घटी है।
मौके पर पहुंची पुलिस ने अनीता को गम्भीर हालत में पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया है। फ़िलहाल महिला की हालत गम्भीर बनी हुई है। उधर अपनी घायल बहन को लेकर रवि वार्डो के चक्कर लगाता रहा। इतना ही नहीं इमरजेंसी वार्ड में बेड खाली न होने पर रवि अपनी बहन को ड्रिप लेकर खड़ा रहा। मीडिया के हस्तक्षेप करने के बाद रवि की बहन को इमरजेंसी से सर्जिकल वार्ड में भर्ती कराया गया था।

वही मामले में एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है । घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसके पति को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – अरविंद, बदायूं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *