*MLA अजीत यादव ने की शिकायत, सपा नेता कल्लू खां पर 100 करोड़ की सरकारी जमीने हड़पने का आरोप, डीएम अविनाश कृष्ण ने दिए जांच के आदेश*


“अविनाश कृष्ण सिंह, जिलाधिकारी संभल”

संभल जनपद के चर्चित सपा नेता कल्लू खां पर लगभग 100 करोड़ की कीमत की ढेरों सरकारी जमीने कब्जा करने का आरोप लगा है इतना ही नहीं उनके ऊपर इन सरकारी जमीनों पर अवैध मार्केट बाजार आदि लगवा कर लगभग 25 लाख रुपए महीने का किराया वसूलने का भी आरोप लगा है।

यह सारे आरोप पूरे तथ्यों के साथ भाजपा के विधायक अजीत यादव ने लगाए हैं, गुन्नौर विधानसभा से भाजपा विधायक अजीत यादव ने संभल के जिला अधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह को तमाम दस्तावेजों के साथ दिए गए शिकायती पत्र में यह आरोप लगाए हैं।

“बीजेपी विधायक अजित यादव”

उन्होंने कहा है कि सपा शासन के दौरान रजपुरा इलाके के नेता कल्लू ख़ान ने अपने प्रभाव का दुरुपयोग करते हुए बड़े पैमाने पर सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जे कर रखे हैं और उनकी दबंग छवि के चलते अधिकारी कर्मचारी उनके खिलाफ कार्रवाई की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे है।

विधायक अजीत यादव ने जिलाधिकारी से इस मामले में कार्रवाई की मांग की है जिसके बाद जिला अधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह ने अपर जिला अधिकारी के नेतृत्व में एक कमेटी गठित करके पूरे मामले में विस्तृत जांच के आदेश दिए हैं।

जिला अधिकारी का कहना है कि इस मामले में जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की जाएगी और दोषी पाए जाने पर संबंधित के विरूद्ध आपराधिक कार्रवाई भी होगी और सरकारी जमीनों को मुक्त भी कराया जाएगा

रिपोर्ट – देवव्रत शर्मा