OMG! किन्नरों में खूनी संघर्ष, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल! THE INDIAN OPINION

 

मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र के गाँधी कालोनी में इलाके पर दावेदारी करते हुए किन्नरों के एक गुट द्वारा दूसरे गुट पर हमला बोल दिया गया। लाठी-डंडो से दो किन्नर ओर उनके ढोलकिया को जमकर पिटाई की गई। इस मारपीट में ढोलकिया और दो किन्नर घायल ह गए। पुलिस की माने तो चाकू से हमला करने के मामले में वांछित चल रहे एक घायल किन्नर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि दो घायल किन्नरों को थाने से ही छोड़ दिया गया ।
किन्नरों के बीच हुई इस मारपीट का वीडियो वायरल हुआ तो क्षेत्र में हंगामा मच गया। बताया जा रहा है कि क़स्बा छपार में पेट्रेाल पंप के समीप रहने वाले काजल किन्नर का इलाके के कुछ किन्नरों से विवाद चल रहा है।

दो सितंबर को काजल अपने साथी किन्नर शालू व ढोलकिया इमरान को लेकर नई मंडी थाना क्षेत्र के गांधी कालोनी में बधाई लेने पहुंचा था।आरोप है कि वहीं उसे अन्य किन्नरों ने दबोच लिया और गैर इलाके में आने का आरोप लगाते हुए लाठी-डंडो से उसकी जमकर पिटाई कर दी। काजल का चेला शालू उसे बचाने आया तो बाकी किन्नरों ने उसकी भी जमकर खबर ली।
दोनों को सड़क पर लिटाकर लाठी-डंडो से पीटा गया। बाद में उनके ढोलकिया इमरान को भी दबोच लिया गया। मारपीट में घायल हुई काजल किन्नर ने बताया कि आरोपित किन्नर उसे पकड़कर नई मंडी थाने ले गए। पुलिस ने उसका मेडिकल कराकर उसका चालान कर दिया गया। सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल होने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं।

मुजफ्फरनगर से संजीव कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *