सपा नेता ने स्वामी प्रसाद मौर्य को बताया एजेंट

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा रामचरित मानस पर दिए गए बयान पर भाजपा नेता अपर्णा यादव ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य अपने चरित्र का उदाहरण दे रहे हैं। सच तो ये है कि उन्होंने रामचरित मानस पढ़ा ही नहीं हैं।

अपर्णा यादव ने कहा कि राम भारत का चरित्र है। राम आज भी उतने की महत्वपूर्ण हैं। रामचरितमानस का लगभग हर भाषा में अनुवाद हो चुका है। हजारों वर्षों के बाद भी आज भी कहीं इसका पाठ होता है तो नया जैसा लगता है। हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई सभी राम को सम्मान देते हैं। इतने महत्वपूर्ण ग्रंथ पर टिप्पणी करना गलत है। ये बयान स्वामी प्रसाद की मानसिकता को दर्शाता है।

सपा नेता ने स्वामी प्रसाद मौर्य को बताया एजेंट

यूपी तक से बात करते हुए डॉ. रोली मिश्रा ने कहा कि वो मुझसे बहुत सीनियर हैं, हो सकता है कि वो बसपा (BSP) के एजेंट के तौर पर काम कर रहे हों, घर वापसी करना चाहते हो। हो सकता है बीजेपी (BJP) उनकी बेटी को टिकट ना देने जा रही हो या अब अपने बेटे के लिए भी टिकट चाहते होंगे। हो सकता है सपा को खत्म करने का समझौता भी कर लिए हों, कुछ जरूर है। उन्होंने कहा कि जो लोग भारत में रहकर सनातन, हिंदुत्व, धर्म का अपमान करते हैं, हो सकता है वो भारत के बाहर बैठे किसी के लिए एजेंट के तौर पर काम कर रहे हों।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *