*आकाश एनकाउंटर कांड पर भड़के राज्यसभा सांसद PL पुनिया…… पुलिस अधीक्षक से मिलकर MLC राजेश यादव ने बताया फर्जी मुठभेड़ सरकार पर उठाए गंभीर आरोप*


बाराबंकी मुठभेड़ में जिस अपराधी को पुलिस पकड़ने का दावा कर रही है परिवारीजनों ने उसे फर्जी मुठभेड़ बताया है। उनका आरोप है कि पुलिस ने आरोपी को लखनऊ से उठाया उसके बाद यहां लाकर उसके मुंह में कपड़ा ढकने के बाद गोली मार दी। परिवारीजनों के साथ कांग्रेस सांसद वकार्यकर्ताओं ने पुलिस कार्रवाई के खिलाफ अस्पताल में हंगामा किया व एसपी से जांच कराने की मांग की है।

आकाश यादव के चाचा रामगुलाम यादव व भाई हरिताश यादव का आरोप है कि आकाश एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए घर से निकला था। बुधवार को लखनऊ जिले के महानगर की सचिवालय कालोनी से सफेद बोलेरो सवार पहुंचे पुलिस कर्मियों ने उसे पूछताछ करने के नाम पर उठा लिया था।
इस पर आकाश की पत्नी पूनम ने सौ नंबर पर फोन कर रात में महानगर थाने से जानकारी ली थी लेकिन पता नहीं लग सका। बृहस्पतिवार की सुबह पता लगा कि दरियाबाद पुलिस ने आकाश को इनकाउंटर में जख्मी कर दिया है। वहीं आरोपी आकाश ने भी जिला अस्पताल में यही बयान दिया है।

एसपी से मिले सांसद पुनिया व एमएलसी राजेश यादव

जांच की मांग अस्पताल पहुंचे सांसद पीएल पुनिया,व विधान परिषद सदस्य राजेश यादव ने एसपी वीपी श्रीवास्तव से मिलकर आरोपी आकाश को बेकसूर बताते घटना की घोर निंदा की वही की वही वही घटना की निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की। राजसभा सांसद पुनिया के साथ पूर्व सांसद एपी गौतम, तनुज पुनिया, कांग्रेस जिलाध्यक्ष अमरनाथ मिश्रा, इरफान अहमद आदि ने जहां आरोपी आकाश से उसका हाल जाना वहीं परिवारीजनों की हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।