आप नेता संजय सिंह से मिले नासिर खान, पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर सरकार बनाने का लिया संकल्प।

बाराबंकी। वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा के लिए राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। ऐसे में आने वाले चुनावों के लिए इस बार उत्तर प्रदेश की राजनीति में दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी भी अपना जोर अजमाएगी। इसके लिए आम आदमी पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी ने संभावित दावेदारों को जोड़ना शुरू कर दिया है। लखनऊ के समाजसेवी नासिर खान, एजाज़ खान व नवाब खान ने कई साथियों के साथ शनिवार को बाराबंकी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

प्रिंटको के मालिक नासिर खान ने शनिवार को बाराबंकी स्थित गांधी भवन पर संजय सिंह की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ली। नासिर खान ने बताया कि पार्टी की नीति और आम आदमी के लिए किए गए संघर्ष को देखते हुए उन्होंने आम आदमी पार्टी से जुड़ने का निर्णय किया। पार्टी के सदस्य के रूप में वह लखनऊ में व्यापारी व आम आदमी के हित के लिए संघर्ष करेंगे। वही, समाजसेवी नवाब खान ने भी पार्टी की नीतियों को देखते हुए पार्टी के साथ जुड़ने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि पार्टी की विचारधारा से प्रभावित होकर नौजवान पीढ़ी आगे आ रही है। यूपी के विकास के लिए युवाओं का पार्टी से जुड़ना बहुत जरूरी है।

आम आदमी पार्टी की सक्रियता से आने वाले विधानसभा चुनाव में दूसरे राजनीतिक दलों की परेशानी बढ़ सकती है। आम आदमी पार्टी भले ही उत्तर प्रदेश में पहले कुछ नहीं कर पाई हो, लेकिन इस बार पार्टी के पदाधिकारी लंबे समय से सक्रिय हैं। हालांकि आने वाले समय ही आम आदमी पार्टी का उत्तर प्रदेश में भविष्य तय करेगा।

रिपोर्ट- सरदार परमजीत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *