इटावा: एक दिन की प्रभारी निरीक्षक ने कराया कानून का पालन।

इटावा: जसवंतनगर। राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर मिशन शक्ति के तहत कोतवाली जसवंत नगर के एक दिनी प्रभारी निरीक्षक के रूप में नन्दिनी तिवारी ने बाकायदा निर्देश देकर यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे वाहनों का चालान कटवाया और पुलिस को सड़कों पर यातायात व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए सख्ती करने के भी निर्देश दिये।


एक दिनी प्रभारी निरीक्षक ने इस दौरान निर्देश दिया कि थाने में महिलाओं को पूरा सम्मान व सुरक्षा मिले, अपराधियों के साथ सख्ती से पेश आया जाए, आम नागरिकों के साथ पुलिस का व्यवहार मधुर होना चाहिए, पीड़ितों व बुजुर्गों को त्वरित न्याय दिलाया जाय । इसके साथ एक दिनी प्रभारी निरीक्षक ने कोतवाली कार्यालय, महिला हेल्प डेस्क, महिला व पुरुष बंदीगृह,मालखाना, मीटिंग हॉल आदि का निरीक्षण किया।

इसके उपरान्त कोतवाली से हाईवे चौराहे तक पुलिस टीम के साथ पैदल गश्त की तथा मार्ग में यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे वाहनों के चालान कटवाए।

इस दौरान प्रभारी निरीक्षक रमेश सिंह, जिला संघ चालक रामनरेश शर्मा, डॉ राजबहादुर सिंह यादव, ब्लॉक प्रमुख अनुज मोंटी यादव, भाजपा नेता अजय बिंदु यादव, महेश गुप्ता आदि लोग उपस्थित रहे। बाद में नन्दिनी तिवारी को प्रभारी निरीक्षक रमेश सिंह ने स्मृति चिन्ह भेंट किया। विदित हो कि बीते सत्र में नन्दिनी ने इण्टर में जिला टॉप किया था।

संवाद सहयोगी, जसवंतनगर – ब्रजेश यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *