इटावा: महिला की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस जांच में जुटी।

इटावा: भरथना के ग्राम दिवरासई में चार बच्चों की माँ की संदिग्ध मौत पर मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजकर कार्यवाही का आश्वासन दिया।
कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम दिवरासई में 32 वर्षीय गिरजा उर्फ अंजू देवी पत्नी कृष्णकान्त की मामूली बीमारी व पेट दर्द के बाद संदिग्ध मौत हो जाने पर परिजनों में कोहराम मच गया। हालांकि परिजनों ने गम्भीर अवस्था में महिला अंजू देवी को ग्रामीण स्तर पर चिकित्सकों से इलाज कराने का प्रयास भी किया था।

मृतका के ससुर रामलखन निवासी दिवरासई ने बताया कि पुत्रवधू अंजू देवी बीते कई दिनों से बीमार चल रही थी। आज सुबह पेट में दर्द होने पर स्थानीय चिकित्सक से इलाज कराया गया था। बाबजूद इसके दोपहर में पुत्रवधू अंजू देवी का दुखद निधन हो गया। जिसकी सूचना उसके मायके वालों को दी गई थी। घटना की सूचना पर ग्राम कनमऊ दिबियापुर (औरैया) निवासी मायके के परिजनों व मृतका के भाई मनमोहन उर्फ मोनू ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बहिन अंजू देवी की हत्या करने का आरोप लगाया है। प्रार्थना पत्र में मोनू ने बताया कि उसकी बहिन लम्बे समय से उत्पीडन का शिकार बनी हुई थी। जिसके कारण बहिनोई समेत ससुरालीजन षडयंत्र के तहत बहिन अंजू देवी की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतका के चार पुत्र अतुल, अमन, असित, अनुराग हैं।

रिपोर्ट -शिवांग तिमोरी,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *