एक तरफ कांग्रेस हाथरस में प्रदर्शन करती है और खुद रेपिस्ट को टिकट देती है- कांग्रेसी तारा यादव

कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता तारा यादव ने कांग्रेस नेता प्रियंका वाड्रा से इंसाफ की गुहार लगाई है तारा यादव कांग्रेस की वह कार्यकर्ता हैं जिन्हें आज देवरिया में सरेआम पीटा गया वह भी कांग्रेस के पुरुष कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के द्वारा।

मामला यह था कि देवरिया में कांग्रेस पार्टी की बैठक के दौरान तारा यादव ने इस बात पर विरोध जताया था कि पार्टी ने वहां पर एक ऐसे प्रत्याशी को उपचुनाव में टिकट दिया है जिस पर बलात्कार का आरोप है इस बात को लेकर तारा यादव ने खुलेआम विरोध किया।

तारा यादव का कहना है कि वह कई सालों से कांग्रेस पार्टी की सेवा कर रही हैं और पार्टी में उनकी बात नहीं सुनी जा रही और जब उन्होंने बलात्कार के आरोपी प्रत्याशी का विरोध करने की बात कही तो कांग्रेस के तमाम पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बैठक में ही उन्हें बेरहमी से पीटा और उनके साथ आए अन्य महिलाओं को भी पीटा।

तारा यादव ने इस घटना को लेकर प्रियंका गांधी से सवाल किया है और कहा है कि जब आप की पार्टी हाथरस में बलात्कारियों को सजा दिलाने की बात करती है वहां प्रदर्शन करती है तो दूसरी तरफ आपकी पार्टी बलात्कार के आरोपियों को टिकट क्यों देती है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *