*एक शिक्षक ने दूसरे शिक्षक की बीवी को फंसाया, पति को मारकर अपने ही घर में गाड़ दिया*

इटावा में दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई हैं, यहां पिछले 15 दिनों से लापता शिक्षक सुनील का शव कई जले हुए टुकड़ों में उसके अपने दोस्त सुखबीर के घर के अंदर से ही बरामद हुआ है।
दरअसल पिछले कई दिनों से इस मामले के खुलासे में पुलिस लगी हुई थी 15 दिन पहले इटावा पुलिस को इस बात की शिकायत मिली थी की चौबिया इलाके के निवासी शिक्षक सुनील लापता हैं।

सुनील के करीबी दोस्त शिक्षक सुखबीर यादव भी उन्हें ढूंढने में लगे हुए थे और सुनील की पत्नी रेखा भी अपने लापता पति की तलाश के लिए पुलिस अधिकारियों से गुहार लगा रही थी। दरअसल सुनील के पुराने दोस्त और साथी शिक्षक सुखबीर यादव ने सुनील की पत्नी रेखा के साथ मिलकर ही सुनील की बेरहमी से हत्या की थी।
सुनील की दोस्ती का फायदा उठाकर सुखबीर लंबे समय से उसके घर आता जाता था और उसने सुनील की पत्नी रेखा से अवैध संबंध बना लिए थे हवस की आग में दोनों इतने अंधे हो गए कि एक ने अपने पुराने दोस्त को बेरहमी से मार डाला तो दूसरे ने अपने मांग के सिंदूर को अपने हाथों से उजाड़ दिया।

सुखबीर और रेखा ने मिलकर सुनील की बेरहमी से हत्या की सुखबीर के पुराने मकान में उसे चालाकी से ले गए जहां उसकी बेरहमी से हत्या करने के बाद उसके शव को कई टुकड़ों में काटा गया और केरोसिन डालकर जला दिया गया।
इसके बाद शव के अवशेषों को उसी मकान में गहरा गड्ढा खोदकर दफन कर दिया गया ।

पुलिस ने इस मामले में पड़ताल करते हुए जब सुनील के दोस्त सुखबीर के घर में खुदाई कराई उसके शव के अवशेष बरामद हुए और उसके बाद सुनील की पत्नी और उसके दोस्त अपने साथी के साथ मिलकर शिक्षक सुनील की बेरहमी से हत्या की घटना को कबूल कर लियाl।
इटावा से राहुल तिवारी के साथ रवि कुमार की रिपोर्ट