*कानपुर से निकली खूबसूरत अदाकारा नैंसी मारवाह की फिल्म” तेरी भाभी है पगले” 13 जुलाई को देशभर में होगी रिलीज फिल्म के प्रमोशन के लिए बाराबंकी पहुंची अदाकारा का सभासद देवेंद्र प्रताप ज्ञानू व ऋतुराज ने अपनी पूरी टीम के साथ किया स्वागत.. बॉलीवुड अदाकारा ने कई मुद्दों पर खुलकर दिया बयान द इंडियन ओपिनियन पर देखिए आदित्य यादव की रिपोर्ट*


कानपुर प्रतिभा और कला के शहर से निकली अदाकारा अब बड़े पर्दे पर नज़र आएगी। शहर की नैंसी मारवाह ने नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म “तेरी भाभी है पगले में” है महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। ये फिल्म 13 जुलाई को देशभर के सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है।
महानगर के निवासी सरदार हरभजन सिंह मारवाह की बेटी नैंसी मारवाह को बचपन से ही डांस और एक्टिंग का शौक रहा है। अपनी प्रतिभा को निखारने कुछ साल पहले नैंसी मुम्बई गई जहाँ उन्होंने कई बड़े वीडियो एल्बम में और कुछ फिल्मों में काम किया। नैंसी ने गोविंदा के साथ “आ गया हीरो” फिल्म में बतौर मुख्य नायिका काम किया है। जिमी शेरगिल के साथ उन्होंने “ये तो टू मच हो गया” फिल्म में भी शानदार अभिनय किया है।

नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट की कॉमेडी फिल्म “तेरी भाभी है पगले” में नैंसी मारवाह को सेकंड लीड भूमिका निभाने का मौका मिला है। इस फिल्म के डायरेक्टर विनोद तिवारी हैं । फिल्म में नैंसी मारवाह के अलावा कॉमेडियन सुनील पाल, रजनीश दुग्गल, अमन वर्मा, दीपशिखा नागपाल, मुकुल देव, ख्याली, कृष्णा अभिषेक, नाज़ हुसैन आदि ने रोल अदा किया है।
यहाँ आयोजित पत्रकार वार्ता में नैंसी मारवाह ने बताया कि 13 जुलाई को ये फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। उन्होंने कहाकि मुझे उम्मीद है कि दर्शकों का काफी प्यार उन्हें मिलेगा खासकर कानपुर के दर्शकों का। उन्होंने कहाकि आने वाले दिनों में कानपुर के नवोदित कलाकारों के लिए यहाँ ऑडिशन आयोजित होगा जिसमें नई फिल्मों के लिए कई बड़े डायरेक्टर नवोदित कलाकारों का चयन करेंगे,,,,,वही शहर पहुंची अदाकारा का सभासद देवेंद्र प्रताप सिंह ज्ञानू व रितुराज ने अपनी पूरी टीम के साथ किया स्वागत ।