*बाराबंकी जिला अस्पताल के पीछे के गेट को CMS के द्वारा बंद कराया जाना फिर बना राजनीतिक मुद्दा .. बसपा सरकार में बंद करवाया गया था सपा सरकार आने पर तत्कालीन मंत्री अरविंद सिंह गोप ने खुलवाया था बंद पड़ा गेट ..अस्पताल में बाहरी लोगों के आवागमन रोकने के लिए CMS ने बंद करवाया गेट ..सपा नेता प्रद्युमन यादव ने दी बड़े आंदोलन की चेतावनी*


आज समाजवादी पार्टी बाराबंकी के जिला उपाध्यक्ष प्रद्युम्न यादव पउवा के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के दर्जनो पदाधिकारियो ने जिला चिकित्सालय के पिछले गेट (राज मीडिकल स्टोर) के सामने का गेट बंद होने के कारण मरीजो के आवागमन की समस्याओं को लेकर जिला अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को एक सूत्रीय ज्ञापन दिया गया!
ज्ञापन देते समय समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि बाराबंकी चिकित्सालय का पीछे का गेट CMS चिकित्सालय बाराबंकी के द्वारा विगत कई महीनों से इनके द्वारा गेट को बंद करा दिया गया था जिससे दूरदराज से आए हुए वृद्ध मरीजों को लाने ले जाने वह दवाई को लाने में बहुत दूर से घूम कर जाना पड़ता है जिससे मरीजों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है बाराबंकी सीएमओ से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह का कार्य CMS चिकित्सालय के अंतर्गत आता है CMSसे बात की गई तो उन्होंने गेट खोलने के लिए साफ मना कर दिया!
अगर जनपद बाराबंकी के आला अधिकारी इस बात को संज्ञान में ना लेकर अगर 24 घंटे में गेट को नहीं खोलते हैं तो हम सब यूथ के लोग 6 जुलाई 2018 को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य आदित्यनाथ के विधानसभा रामनगर के आगमन पर उनके सामने बात ऱखी जाएगी !


अगर इसके बाद भी गेट नहीं खुलता है तो हम सब समाजवादी लोग रोड पर उतरने को लेकर विवश हो जाएंगे.
इस अवसर पर मुख्य रूप से समाजवादी पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी आशीष सिंह आर्यन, समाजसेवी आशिफ अहमद, युवा सपा नेता विकास वर्मा, जिलाध्यक्ष प्रबुद्ध सभा शिवम शुक्ला, सपा नेता चुनमुन यादव, नगर अध्यक्ष मो. आफाक,दीप शीवास्तव ,सोनू ठाकुर, आकाश यादव, सचिन यादव, आजाद यादव, आमिर अबरार ,नीतिन यादव, विनीत यादव आदि समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे