कासगंज में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही अवैध हॉस्पिटल ने ली जच्चा बच्चा की जान!

कासगंज जनपद में स्वास्थ विभाग की मिलीभगत से फर्जी अस्पताल बेधड़क चल रहे है ये अस्पताल आये दिन लोगो की जिंदगी से खेल रहे है।

आरोप है कि नगरिया में संचालित अवैध अस्पताल ने जच्चा बच्चा की जान ले ली मृतका के पति से इलाज की एवज में 80 हजार रुपये ले  लिए।

सोरो थाना छेत्र के ग्राम नगरिया में कृष्णा हॉस्पिटल संचालित है जिसका रजिस्ट्रेशन भी नही है।  शनिवार की सुबह नगरिया निवासी कैलास कश्यप की पत्नी जो कि गर्भवती थी उसको नगरीय में तैनात आशा मिथलेश ने डिलीवरी के लिये  कृष्णा हॉस्पिटल में रेखा को भर्ती कराया आरोप है कि प्रसव सामान्य होने के बाबजूद भी इलाज में लापरवाही बरती गई जिससे रेखा की हालत और बिगड़ गयी,ओर कुछ ही देर में वह मर गयी।

जच्चा बच्चा दोनों की मौत के बाद भी अस्पताल के कर्मचारियों ने परिजनों को गुमराह किया और इलाज के लिए अपने दूसरे अस्पताल में भेजा यहाँ पर कुछ देर रखने के पश्चात बोला की अब रेखा की मौत हो चुकी है।

मृतका के पति ने बताया कि नगरिया में 50 हजार व कासगंज में 30 हजार रुपये उससे ले लिए गए,और मृत शरीर पैसे लेने के बाद ही दिया गया।

परिजनों ने बताया कि मृत रेखा की डेड बॉडी को  नगरिया होस्पिटल में रख कर ताला लगाकर चले गये, परिजनों ने नगरिया होस्पिटल पर हंगामा कर दिया,पुलिस मौके पर पहुँची शव को होस्पिटल से निकलवाया ओर पोस्टमार्टम के लिए  भेजा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *