कोविड टीकाकरण करा चुके लोगों से पीएम मोदी करेंगे कल बात, ट्वीट कर दी जानकारी

वाराणसी। देशव्यापी पहले चरण के कोरोना वैक्सीनेशन में पीएम मोदी ने कोरोना वैरीयर्स से संवाद स्थापित किया था वहीं अब दूसरे चरण की तैयारी युद्ध स्तर पर की जा रही है पीएम मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी साझा किया है कि दूसरे चरण में मुख्यमंत्री योगी और खुद पीएम मोदी टीकाकरण करवाएंगे । दूसरे चरण के टीकाकरण की की तैयारी पूरी कर ली गई है आज प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर ट्वीट कर यह साझा किया कि दूसरे चरण की तैयारी पूरी हो गई है पीएम मोदी पहले चरण के वैक्सीनेशन कराने वालों से कल सीधे वर्चुअल संवाद से मुखातिब होंगे ।

कल दिन में काशी के कोरोना वरियर्स जिनका अभी तक टीकाकरण किया जा चुका है उनसे वर्चुअल संवाद करेंगे यह जानकारी प्रेस इनफॉरमेशन ब्यूरो ने दिया है ।पीआईबी की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार पीएम मोदी ने टीकाकरण से जुड़े हुए सभी लोगों को बधाई दिया साथ ही कोरोना की लड़ाई में अपनी जान दांव पर लगाकर सेवा करने वाले डॉक्टरों को भी पीएम मोदी ने बधाई दिया

पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा है कि विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान चल रहा है और कोरोना से हमारी जंग सार्थक दिशा में जारी है देशभर में कोरोना की लड़ाई लड़ने वाले स्वास्थ्य कर्मी टीका लगवा रहे हैं। कल 22 जनवरी 1:15 बजे टीकाकरण के लाभार्थियों से संवाद करूंगा.

बता दें कि टीकाकरण का पहले चरण की शुरुआत 16 जनवरी को हुआ था पहले चरण में तीन करोड़ लोगों को टीका लगना था. दूसरे चरण में पीएम मोदी और सीएम योगी भी टीका लगवायेंगे।

रिपोर्ट – पुरुषोत्तम सिंह, वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *