गर्लफ्रेंड ने फोन पर बात नहीं की तो, सिरफिरे आशिक ने, चाकुओं से गोद डाला, खुद भी दे दी जान!

हरदोई की शहर कोतवाली इलाके में पड़ने वाले बेहटी गाँव में में उस समय हडकंप मच गया, जब एक युवक द्वारा फोन पर बात न करने के चलते अपनी ही प्रेमिका को चाकू मारकर घायल कर दिया गया और खुद पर भी जानलेवा हमला कर लिया। जिसमें युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि प्रेमिका का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है जिसकी हालत भी गम्भीर बताई जा रही है। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुँच गई और घटना की जाँच पड़ताल में लग गई है।

मामला शहर कोतवाली के बेहटी गाँव का है जहां पर एक प्रेमी ने ही अपनी प्रेमिका को चाकू मारकर घायल कर दिया और बाद में खुद पर भी हमला कर लिया जिसमें प्रेमी की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि प्रेमिका का अभी जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। दरअसल युवक जिसका नाम राजीव है वो अपनी प्रेमिका पर फोन से बात करने का दबाब बना रहा था वहीं प्रेमिका जिसका नाम मोनिका है उसकी शादी तय हो गई थी जिसके चलते उसने फोन पर बात करने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनो के बीच कहासुनी हुई और फिर राजीव द्वारा पहले अपनी ही प्रेमिका के ऊपर जानलेवा हमला करते हुए चाकू से घायल कर दिया और फिर खुद भी चाकू मार लिया।

जिसके बाद दोनो की हालत गम्भीर देखते हुए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर राजीव की मौत हो गई जबकि मोनिका का इलाज अभी चल रहा है जिसकी हालत भी गम्भीर बताई जा रही है

मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक और सीओ सिटी ने घटना स्थल का निरिक्षण किया और मामले की जानकारी ली वहीं युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।

हरदोई से शिव हरी दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *