*ग्लोबल एकेडमी इंटर कॉलेज ने किया मेधावी छात्र छात्राओं का सम्मान.. मेधावियों ने कहा गुरुजनों और अभिभावकों के उचित मार्गदर्शन से मिली सफलता..*


बाराबंकी -यूपी बोर्ड 2018 के नतीजे आने के बाद बाराबंकी जिले का मेरिट लिस्ट में दबदबा रहा वहीं पर शहर के अपेक्षा ग्रामीण क्षेत्रों के विद्यालयों के छात्रों ने काफी मेहनत कर अपना नाम मेरिट सूची में दर्ज कराया, बाराबंकी के ओबरी स्थित ग्लोबल एकेडमी इंटर कॉलेज के मेधावी छात्र छात्राओं को आज विद्यालय परिसर की ओर से माल्यार्पण कर सम्मानित किया गया ।

कॉलेज के प्रबंधक ज़बी खान एवं प्रधानाचार्य डॉ कृष्णा सिंह ने बताया इंटरमीडिएट कॉलेज के मेधावी छात्रों में से मानसी यादव व उमा विश्वकर्मा ने 86 प्रतिसत वह हाई स्कूल में रोहित सिंह एवं अंकुर शर्मा ने सबसे अधिक अंक अर्जित करते हुए विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया ।

इंटरमीडिएट की छात्रा मानसी यादव का कहना है की उनकी इस मेहनत के पीछे विद्यालय परिसर व अभिवावक का योगदान मुख्य रूप से हे ।

वहीं उमा विश्वकर्मा का कहना है कि हमारी इस सफलता के पीछे विद्यालय परिसर व अभिभावक की मुख्य भूमिका है जिस प्रकार से विद्यालय की ओर से गाइडलाइंस दी गई थी उसी प्रकार से हम लोगों ने परीक्षा में उसे फॉलो किया और उसका परिणाम आया हुआ है उमा विश्वकर्मा कि रोचक विषय रसायन विज्ञान को बताया और प्रतिदिन 6 से 7 घंटे अध्ययन करने की बात कही ।