जनसमस्याओं के समाधान में इटावा पुलिस पूरे प्रदेश में प्रथम स्थान पर,प्रदेश सरकार ने जारी किया मासिक मूल्यांकन! The Indian Opinion

राहुल तिवारी

उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिलों में इटावा पुलिस नंबर वन साबित हुई है। मुख्यमंत्री कार्यालय की समीक्षा में इटावा पुलिस को जनसमस्याओं के निस्तारण में प्रथम स्थान दिया गया है ।

गौरतलब है कि हर महीने उत्तर प्रदेश शासन प्रदेश के सभी जिलों के पुलिस और प्रशासन के द्वारा जन समस्याओं के निस्तारण की मूल्यांकन रिपोर्ट जारी की जाती है।  जनसुनवाई पोर्टल पर प्राप्त संदर्भ के त्वरित एवं गुणवत्ता परक निस्तारण किए जाने हेतु मासिक मूल्यांकन में इटावा पुलिस जनवरी 2020 में पूरे प्रदेश में नंबर 1 के स्थान पर आई हैl इसके लिए इटावा के एसएसपी आकाश तोमर की प्रशंसा की जा रही है।

युवा आईपीएस आकाश तोमर जबसे इटावा में तैनात हुए हैं लगातार कठिन परिश्रम से इटावा पुलिस की छवि और कार्यशैली में सुधार का प्रयास कर रहे हैं।

इसके पहले बाराबंकी में तैनाती के दौरान भी आकाश दूंगा अपनी बेहतर कार्यशैली के लिए चर्चित हुए थे और नागरिकता कानून से जुड़े विधि विरोध प्रदर्शनों को भी उन्होंने बहुत समझदारी से शांतिपूर्ण तरीके से निपटा दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *