जानिए कौन है कंगना का वकील, जा चुके है इस मामले में जेल। The Indian Opinion

मुम्बई। अभिनेत्री कंगना रनौत का सामना अब सीधे महाराष्ट्र सरकार है जिसके चलते वह लगातार विवादों में चल रही हैं, कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया, बीएमसी की टीम जेसीबी और मजदूरों के साथ कंगना के दफ्तर पहुंची और अवैध निर्माण को तोड़ा गया। इस बीच कंगना ने बीएमसी की टीम को बाबर की सेना कहा है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत के ऑफिस में फिलहाल तोड़फोड़ करने पर रोक लगाई है, बीएमसी की ओर से कंगना अपना ऑफिस गिराए जाने के बीच बुधवार को ही हाईकोर्ट पहुंची थीं।

इन सब मामलों के पीछे एडवोकेट रिजवान सिद्दीकी थे जो लगातार कंगना के लिए कोर्ट में लड़ रहे हैं,जिन लोगों को रिजवान सिद्दीकी का नाम नहीं पता उन्हें बता दें कि कंगना का पूरा केस रिजवान ही देख रहे हैं, रिजवान को मुंबई में सेलिब्रिटी वकील भी कहा जाता है। कंगना ही नहीं रिजवान ने कई और सेलिब्रिटी के भी केस लड़ चुके है इस  लिस्ट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और प्रियंका चोपड़ा का नाम भी है।

हालांकि कंगना की तरह उनके वकील का नाता भी विवादों से रहा है। पूर्व चर्चित ऋतिक-कंगना विवाद में भी कंगना की तरफ से रिजवान ही वकील थे जब कंगना ने ऋतिक पर केस दर्ज करवाया था। अब तक रिजवान लाइमलाइट में नहीं आए थे लेकिन अब बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले, महाराष्ट्र सरकार का कंगना पर हमला, बीएमसी का कंगना का दफ्तर तोड़ना इन सबको देखते हुए अब रिजवान लगातार मीडिया के सामने आ रहे हैं और अपना बयान दे रहे हैं।

आपको बता दे कि कंगना  के एडवोकेट रिजवान जब साल 2018 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का मामला देख रहे थे, तब मुंबई पुलिस ने उनको गिरफ्तार किया था, वकील रिजवान पर आरोप था कि वो नवाज की पत्नी का कॉल डिटेल रिकॉर्ड निकलवाने की कोशिश कर रहे थे जिसे बॉम्बे हाईकोर्ट ने अवैध माना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *