जानिए, प्रियंका गांधी ने क्यों कहा: ‘योगी आदित्यनाथ जी आपको धन्यवाद’

रिपोर्ट – दीपक मिश्रा

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया है.  अक्सर प्रियंका गांधी बीजेपी सरकार के खिलाफ मुखर रहती हैं आक्रमक रहती है प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर लगातार उनकी सक्रियता दिखाई पड़ी।

पिछले कई दिनों से वह प्रदेश सरकार से यह मांग कर रही थी कि कांग्रेस पार्टी 1000 बसें मजदूरों के लिए लगाना चाहती है इसके लिए अनुमति दी जाए।

अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने प्रियंका गांधी के पत्र पर कांग्रेस पार्टी को अपनी तरफ से 1000 बसें मजदूरों के लिए चलाने की अनुमति दे दी है जिसके लिए प्रियंका गांधी ने उन्हें धन्यवाद दिया है और ट्विटर पर संदेश भी पोस्ट किया है ।

कांग्रेस ने इस संबंध में में एक भी जारी किया है!

@myogiadityanath जी महामारी के समय इंसान की जिंदगी को बचाना, गरीबों की रक्षा करना, उनकी गरिमा की हिफाजत करना हमारा नैतिक दायित्व और अधिकार है।

कांग्रेस इस कठिन समय में अपनी पूरी क्षमता और सेवाव्रत के साथ अपने कर्तव्यों का पालन कर रही है।ये बसें हमारी सेवा का विस्तार हैं।

हमें उप्र में पैदल चलते हुए हजारों भाई-बहनों की मदद करने के लिए, कांग्रेस के खर्चे पर 1000 बसों को चलवाने की इजाजत देने के लिए आपको धन्यवाद।

आपको उप्र कांग्रेस की तरफ से मैं आश्वस्त करती हूँ कि हम सकारात्मक भाव से महामारी और उसके चलते लॉकडाउन की वजह से पीड़ित उप्र के।

अपने भाई-बहनो के साथ इस संकट का सामना करने के लिए खड़े रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *