दिग्भ्रमित पुलिस: सिपाही ने SSI को गोली मारकर खुद को भी मारी गोली, दोनों गम्भीर!

दूसरो को कानून का पालन कराने वाली पुलिस और अनुशासन का पाठ पढ़ाने वाली पुलिस खुद कितनी अनुशासित है इसकी तस्वीर बदायूं जिले से सामने आई है जहां छुट्टी लेने को लेकर सिपाही और एसएसआई के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि सिपाही ने अपनी सर्विस रायफल से एसएसआई को गोली मार दी और बाद में खुद को भी गोली मार ली।दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया जहां से दोनों को बरेली रैफर कर दिया गया।

मामला बदायूं जिले की उझानी कोतवाली का है जहां तैनात सिपाही ललित कुमार ने छुट्टी के लिए आवेदन किया था और उसको तीन दिन की छुट्टी मिल गई लेकिन वह ज्यादा दिनों की छुट्टी चाहता था।इसी बात को लेकर उसका कोतवाली में तैनात एसएसआई रामौतार से विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि कांस्टेबिल ललित ने अपनी सर्विस रायफल से एसएसआई को पर गोली चला दी।

इसके बाद एक गोली उसने खुद को भी मार ली।इस घटना से हड़कंप मच गया और दोनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया जहां दोनों की हालत नाजुक देखते हुए उनको बरेली रैफर कर दिया गया।

मौके पर पहुचे डीएम कुमार प्रशांत का कहना है कि एसएसआई रामौतार की हालत अधिक चिंताजनक है बरेली के जिला अधिकारी से बात कर ली गई है उनको बेहतर इलाज की व्यबस्था की गई है।

ब्यूरो रिपोर्ट बदायूं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *