*दूसरे धर्म की युवती से प्रेम करने की मिली खौफनाक सजा ..सरेआम बेरहमी से पीटने के बाद धारदार हथियार से की गई युवा व्यवसाई मुकेश यादव की हत्या ..मुख्य हत्यारोपी नसीम गिरफ्तार.. अन्य की तलाश में पुलिस ..दहशत में परिवार..”द इंडियन ओपिनियन” पर आदित्य यादव की रिपोर्ट*

हरदोई शहर में कल हुए मुकेश यादव हत्याकांड का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही खुलासा कर दिया है.. मुकेश यादव की हत्या के मुख्य आरोपी नसीम खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ..और नसीम के बड़े भाई वसीम की तलाश जारी है ..पुलिस अधिकारियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करके इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मुकेश यादव के प्रेम संबंध नसीम की बहन से थे .

.और इस बात की जानकारी नसीब और उसके अन्य भाइयों को हो गई थी उसकी बहन मुकेश यादव से चोरी छिपे मिलती है किसी बात से नाराज हो हमसे उसके भाई वसीम और उसके साथियों ने कल दोपहर में किसी बहाने से अपनी बहन के प्रेमी मुकेश यादव को हरिश्चंद्र की बगिया नाम के स्थान पर धोखे से बुलाकर उसको मारा पीटा और धारदार हथियारों से उसकी हत्या कर दी… पुलिस ने इस मामले में मुख्य हत्यारोपी नसीम खान को गिरफ्तार कर लिया है.. और मुकेश यादव की हत्या में शामिल नसीम के दूसरे भाई वसीम की तलाश जारी है..