*शिया मुसलमान चाहता है राम मंदिर का जल्द निर्माण.. राम मंदिर के लिए मैं अपनी तरफ से दे दूंगा दस लाख रुपए ..मैं भी राम मंदिर के लिए वसीम रिजवी के साथ.. एमएलसी बुक्कल नवाब का बयान*


90 प्रतिशत शिया मुसलमान चाहता है कि अयोध्या में राममंदिर का निर्माण हो। राममंदिर अयोध्या में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बनेगा। वसीम रिजवी की तरह मैं भी चाहता हूं कि अयोध्या में राममंदिर बने। कुछ मौलाना चाहते हैं कि अयोध्या का मामला आगे खींचे। कुछ लोग हिंदू-मुस्लिम के बीच नफरत फैलाकर राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं। मैंने राममंदिर निर्माण के लिए 10 लाख देने का एलान किया था, उस पर अब भी कायम हूँ। यह बातें भाजपा के एमएलसी बुक्कल नवाब ने कही। वे बुधवार को यहां रामजन्भूमि न्यास कार्यशाला में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इसके पहले बुक्कल नवाब ने रामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष व मणिरामदास छावनी के महंत नृत्यगोपाल से भेंटकर उन्हें जन्मदिवस की बधाई देते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना की और आशीर्वाद लिया।
रामजन्भूमि न्यास कार्यशाला जाकर विहिप के अंतरराष्ट्रीय उपाध्यक्ष चंपत राय से भी मुलाकात की। पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि भारत के शिया मुसलमान मंदिर के समर्थन में हैं। राममंदिर का मामला न्यायालय में चल रहा है, हम न्यायालय का सम्मान करते हैं। परंतु अब देर नहीं होनी चाहिए। तत्काल राममंदिर का निर्माण होना चाहिए।