द इंडियन ओपिनियन की खबर पर लगी मुहर, पूर्व विधायक राजरानी होंगी डिस्ट्रिक्ट बोर्ड अध्यक्ष प्रत्याशी!

बाराबंकी: जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव सामने है ऐसे समय मे जहाँ पंचायत अध्यक्ष के चुनाव की सरगर्मियां जारी है वही राजनीतिक पार्टियां जोड़ तोड़ में लगी हुई है जहाँ अभी तक किसी पार्टी ने अपने पत्ते नही खोले थे वही दिनांक 23 जून को प्रसारित इंडियन ओपिनियन के एक खास कार्यक्रम में जनपद के सांसद उपेंद्र सिंह रावत से बातचीत के क्रम में इस बात का खुलासा हो गया था कि जिला पंचायत अध्यक्ष की लड़ाई में राजरानी रावत भाजपा से एक सैनिक की भूमिका निभाएंगी।

खबर पर मुहर लगाते हुए भाजपा के जिलाध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव द्वारा प्रेस नोट जारी करते हुए जानकारी दी कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर सर्वसम्मत से राजरानी रावत उम्मीदवार घोषित किया गया है।

अभी तक सपा और भाजपा के बीच उम्मीदवारों की चर्चा हो रही थी इसी बीच भाजपा से जारी उम्मीदवार के नाम से सपा खेमे खलबली मची हुई है जिसका प्रमुख कारण है उनके स्तर से प्रत्याशी का नाम न घोषित किया जाना।

हालांकि भाजपा द्वारा उम्मीदवार की घोषणा होते ही भाजपा समर्थित कार्यकर्ताओ में खुशी की लहर है और भाजपा जिलाध्यक्ष पहले ही आश्वस्त है कि जिला पंचायत अध्यक्ष की सीट हासिल कर बाराबंकी में राजरानी रावत इतिहास रचेंगी।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *