हरदोई में भाजपा नेता जितिन प्रसाद का बयान, देश का भला भाजपा कर सकती है।

भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए पूर्व मंत्री जितिन प्रसाद पहली बार हरदोई पहुंचे उनका जगह-जगह भव्य स्वागत हुआ। इस दौरान जितिन प्रसाद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का सशक्त स्थान दिला रही है और दिलाएगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय दल देश का भला नहीं कर सकते हैं।

अपने गृह जनपद जा रहे जितिन प्रसाद का संडीला बॉर्डर पर संडीला से भाजपा विधायक राजकुमार अग्रवाल ने स्वागत किया और उसके बाद जनपद के विभिन्न स्थानों पर उनका स्वागत हुआ। हरदोई में जितिन प्रसाद ने कहा कि पीएम के नेतृत्व में भाजपा भारत को सशक्त स्थान दिलाएगी। उन्होंने कहा भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो देश राष्ट्र का हित चाहती है क्योंकि यहां पर भाजपा की नीति साफ है संगठन का महत्व है और कार्यकर्ताओं का समायोजन है।

उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय दल में बड़े नेता हो सकते हैं नेताओं ने पार्टी बनाई है पार्टियों ने नेता नहीं बनाए हैं और भारतीय जनता पार्टी देश का भला कर सकती है क्षेत्रीय दल देश का भला नहीं कर सकते हैं। राजस्थान में उठापटक को लेकर उन्होंने कहा कि सभी को सोचना होगा और देश को सशक्त होने के लिए प्रधानमंत्री के साथ लामबंद होना चाहिए।उन्होंने कहा कि इसमें उनका सहयोग हो रहा है तो वह पूरा सहयोग करेंगे।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *