निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत समारोह में मंच पर हुई कहा सुनी को लेकर के चले पत्थर, वीडियो हुआ वायरल

 

महराजगंज जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के देवीपुर इंटर काॅलेज के पास निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाक्टर संजय कुमार निषाद के स्वागत समारोह के दौरान दो पक्षों के बीच हुआ मार पीट, चला ईट पत्थर, सोशल मीडिया में मारपीट का वीडियो वायरल। वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर दिए गए सख्त निर्देशों की उड़ाई गई धज्जियां।

वायरल वीडियो को देखकर सहज अंदाजा लगाया जा सकता है किस तरह से नियमों का उल्लंघन कर भारी भीड़ जुटाई गई थी। भीड़ के बीच एक हंटर सवार को कुछ लोग लाठी-डंडे से दौड़ाकर पीटा रहे हैं। किस बात को लेकर मारपीट कर रहे हैं यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। वहीं सूत्रों से पता चल रहा है कि मंच पर किसी व्यक्ति से कहा सुनी को लेकर ही दो गुटों ने खूब चले ईट- पत्थर जिसकी वीडियो वायरल होने पर क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया हुआ है।

आनन-फानन में जिले के अधिकारियों ने मामले में संज्ञान में लेते हुए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद के खिलाफ थाना पनियरा के अंतर्गत देवीपुर गांव में  डॉक्टर संजय निषाद जो कि निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं के द्वारा बिना सूचना और अनुमति के लोगों को इकट्ठा कर कार्यक्रम का आयोजन कर रहे थे जिसमें नारेबाजी को लेकर दो छोटे समूहों में आपस में कहासुनी और गाली गलौज होने लगा।

पुलिस के द्वारा कोविड नियमों का उल्लंघन करने और बिना सूचना के भीड़ भाड़ इकट्ठा करने पर धारा 269, 270  IPC, 57 आपदा प्रबंधन अधिनियम 188 आईपीसी 323, 504, 506 आईपीसी के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

महराजगंज से कार्तिकेय पांडे की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *