पासवान की LJP का नीतीश के साथ से इनकार, कहा- BJP संग बनाएंगे सरकार!

लोक जनशक्ति पार्टी की ओर से जारी संदेश में कहा गया कि, बिहार में विधानसभा चुनाव के बाद सभी विधायक बीजेपी के नेतृत्व में सरकार बनाएंगे, बीजेपी और लोक जनशक्ति पार्टी में कोई कटुता नहीं है। हालांकि जनता दल यूनाइटेड के साथ लोक जनशक्ति पार्टी का वैचारिक मतभेद है।
लोक जनशक्ति पार्टी ने आज रविवार को बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर नीतीश कुमार की अगुवाई में एनडीए के साथ मिलकर चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। हालांकि पार्टी की ओर से जारी रिलीज के अनुसार, पार्टी की केंद्रीय संसदीय बोर्ड बैठक में पार्टी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार का प्रस्ताव सर्वसहमति से पारित किया गया है।


पार्टी की ओर से जारी रिलीज के अनुसार, बिहार में विधानसभा चुनाव के बाद सभी विधायक बीजेपी के नेतृत्व में सरकार बनाएंगे। बीजेपी और लोक जनशक्ति पार्टी में कोई कटुता नहीं है। हालांकि जनता दल यूनाइटेड के साथ लोक जनशक्ति पार्टी का वैचारिक मतभेद है।
बैठक में शामिल सभी सदस्यों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को सराहा। चिराग पासवान ने बेटे का फर्ज निभाते हुए पिता और पार्टी दोनों का साथ मजबूती से दिया।


बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का विजन
लोक जनशक्ति पार्टी ने बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्यूमेंट प्रदेश में लागू करने के अपने संकल्प को दोहराया है। साथ ही कहा गया कि राष्ट्रीय स्तर और लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी तथा लोक जनशक्ति पार्टी के बीच मजबूत गठबंधन है।

आनंद मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *